मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद रमाकांत भार्गव ने किए मां विजयासन देवी के दर्शन, अधिकारियों के साथ भी बैठक

By

Published : Jun 8, 2020, 4:35 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 11:34 PM IST

बुदनी में देवी धाम मां विजयासन मंदिर को आज खोल दिया गया, जहां आज पहले दिन सांसद रमाकांत भार्गव दर्शन के लिए पहुंचे. वहीं उन्होंने मंदिर में व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक ली.

Adequate security arrangements in the temple
मंदिर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

सीहोर।देशभर में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया है. वहीं पिछले ढाई महीने से सभी धार्मिक स्थलों, मंदिरों को बंद कर दिया गया था. सभी श्रद्धालुओं के लिए मंदिर में प्रवेश पूरी तरह से वर्जित कर दिया गया था. ताकी संक्रमण का खतरा न फैल सके. वहीं आज सभी मंदिरों को भक्तों के लिए खोल दिया गया है. जहां नियमों के साथ भक्त मंदिर में प्रवेश कर सकते हैं.

बुदनी में प्रसिद्ध देवी धाम मां विजयासन मंदिर खुला

इसी कड़ी में सीहोर जिले के बुदनी में प्रसिद्ध देवी धाम मां विजयासन मंदिर को भक्तों के लिए खोल दिया गया. सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक श्रद्धालु भगवान के दर्शन कर सकते हैं, वहीं मंदिर के पट खुलते ही सांसद रमाकांत भार्गव मंदिर पहुंचे और भगवान के दर्शन किए. इसके साथ ही उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक रखी. जिसमें सीहोर कलेक्टर अजय गुप्ता, पुलिस अधीक्षक सीहोर शिसेन्द्र चौहान और पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद रहा.

बैठक में अधिकारियों को मंदिर में उचित व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए, साथ ही मंदिर में सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का सफलता पूर्वक से पालन करने को कहा. इसी के साथ सांसद ने मां विजयासन देवी के दर्शन भी किए. वहीं मंदिर में आज पहले दिन श्रद्धालुओं की कमी देखने को मिली. मंदिर में दर्शन व्यवस्था की गई है. जिसमें गर्भगृह से दर्शन नही होंगे. इसी के साथ मंदिर में डॉक्टरों की एक टीम भी मौजूद रहेगी. जहां श्रद्धालुओं को जांच के बाद प्रवेश दिया जाएगा.

Last Updated : Jun 8, 2020, 11:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details