मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीहोर जिले में नहीं थम रहा कोरोना, फिर मिला एक मरीज

सीहोर जिले में कोरोना का एक मरीज मिला है. बताया जा रहा है कि सीहोर के गंज स्थित राठौर मंदिर के पास एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद वार्ड नंबर 13 को कंटेंमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है.

By

Published : Jun 21, 2020, 2:44 AM IST

Health officer released health bulletin positive corona report of a person
स्वास्थ्य अधिकारी ने जारी किया स्वास्थ्य बुलेटिन, एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

सीहोर। जिले के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुधीर डेहरिया ने स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया. जहां सीहोर के गंज स्थित राठौर मंदिर के पास एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उक्त व्यक्ति को कल रात इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया था. जिसके बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. पॉजीटिव व्यक्ति का इलाज भोपाल में चल रहा है. युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गंज एरिया के वार्ड नंबर 13 को कंटेंमेंट एरिया घोषित किया गया है. कंटेनमेंट एरिया में तीन स्वास्थ्य सर्वे दलों डॉ अमित राजवान, डॉ अशोक मालवीय तथा डॉ मरियम हुसैन की निगरानी में सर्वे किया गया.

वार्ड नंबर 13 कंटेंमेंट एरिया घोषित

डॉक्टरों ने बताया कि जिले में बाहर से सीहोर पहुंचे कुल व्यक्तियों की संख्या 232 है. जिनमें से 184 लोगों की अब तक स्क्रीनिंग स्वास्थ्य विभाग ने की है, पिछले 24 घंटों के दौरान एक भी ऐसे व्यक्ति की पहचान नहीं की गई जो अन्य राज्यों और अन्य जिलों से लौटे थे. वहीं जिले में अब तक होम क्वारेनटीन किए गए व्यक्तियों की संख्या 43 हजार 913 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details