मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

75 हजार का बिजली बिल मिलने के बाद बोला युवक, 'माफ नहीं किया तो आत्महत्या कर लूंगा'

सीहोर की आष्टा तहसील निवासी दीपक सोनी नाम के युवक को 75 हजार का बिजली बिल थमाया गया है. बिल मिलने के बाद उसने बिल माफ करने की मांग की है. ऐसा नहीं होने पर उसने आत्महत्या की चेतावनी भी दी है.

By

Published : Jan 18, 2020, 1:48 AM IST

Updated : Jan 18, 2020, 7:39 AM IST

Electricity bill of 75 thousand given
युवक को दिया गया 75 हजार का बिजली बिल

सीहोर। मध्यप्रदेश के बिजली उपभोक्ता बिजली विभाग द्वारा थमाए जा रहे भारी भरकम बिलों से परेशान हो चुके हैं. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गृह जिले से सामने आया है, जहां आष्टा तहसील निवासी दीपक सोनी को 75 हजार का बिल थमा दिया गया है. जब दीपक ने यह बिल देखा तो उसके होश उड़ गए.

युवक को दिया गया 75 हजार का बिजली बिल

इसके बाद दीपक ने फेसबुक पर बिजली बिल 75 हजार आने की पोस्ट लिखी और उसे भरने में असमर्थता जताते हुए बिल माफ करने की गुहार लगाई है. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर उसका बिल माफ नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगा.

75 हजार का बिजली बिल

आत्महत्या की चेतावनी

दीपक सोनी ने साल भर पहले सम्बल योजना के तहत सरल बिजली बिल योजना वाला मीटर लगवाया था. एक साल बाद ही उसे 75 हजार का बिल थमा दिया गया है. अब दीपक सोनी कहा कहना है कि उसकी इतनी कमाई नहीं है कि वह बिल भर सके, लिहाजा उसने आत्महत्या की चेतावनी दी है.

कैमरे के सामने नहीं आए आला अधिकारी

इस पूरे मामले में बिजली विभाग के कार्यपालन अधिकारी राजीव रंजन कैमरे के सामने आने से बचते नजर आए. हालांकि फोन पर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि आपके द्वारा जानकारी प्राप्त हुई है, बिल में कुछ गड़बड़ी हुई है तो उसे ठीक किया जाएगा.

Last Updated : Jan 18, 2020, 7:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details