मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सूरत से सतना पैदल चलकर आए मजदूर की मौत, नगर निगम ने कराया अंतिम संस्कार

कोरोना वायरस महामारी के चलते सिंगरौली जिले में रहने वाला मजदूर सूरत से पैदल चलकर सतना पहुंचा था, जिसकी अचानक तबीयत खराब हो गई, जहां युवक का कोरोना सैंपल लिया गया और जांच में कोरोना संदिग्ध निकला जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : May 8, 2020, 9:57 PM IST

Worker died walking on foot from Surat
सूरत से सतना पैदल चलकर आए मजदूर की हुई मौत

सतना। कोरोना वायरस की महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान कई मजदूरों को अन्य जिलों और राज्यों में फंसे होने के कारण पैदल ही अपने घरों की ओर निकलना पड़ रहा है. जहां जिले में लॉकडाउन के दौरान सूरत से पैदल चलकर आ रहे सतना में एक मजदूर की मौत हो गई.

बता दें की मजदूर सिंगरौली जिले का रहने वाला है जो सूरत से पैदल चलकर सतना पहुंचा था, उसी दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जिसके बाद मजदूर का कोरोना सैंपल लिया गया था, जहां युवक जांच में कोरोना संदिग्ध निकला और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई .वही मौत के बाद जिला अस्पताल के सिविल सर्जन और मृतक के परिजनों की सहमति के बाद नगर निगम ने उसका अंतिम संस्कार कराया.

इस बारे में सतना सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया की मृतक में कोरोना के लक्षण पाए गए थे और जांच के लिए मजदूर के सैंपल को भेजा गया था और इस बीच उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजन भी सतना आ गए थे और परिजन चाह रहे थे की अंतिम संस्कार प्रशासन ही करें. लिहाजा सिविल सर्जन ने नगर निगम के कमिश्नर को पत्र लिखा, परिजनों की सहमति के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details