मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत

सतना पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने CAA पर बोला कि ये किसी के खिलाफ नहीं है. इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को नागरिकता देना.

By

Published : Feb 2, 2020, 5:54 PM IST

union minister faggan singh kulaste
फग्गन सिंह कुलस्ते की ईटीवी भारत से खास बातचीत

सतना।केंद्र सरकार के इस्पात मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते आज सतना पहुंचे. मंत्री कुलस्ते सतना में मैत्री पार्क में आयोजित ताम्रकार समाज के शताब्दी समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. केंद्रीय मंत्री ने नागरिकता संशोधन कानून पर कहा कि विरोध करने वालों के लिए ये एक राजनीति है और इस पर कुछ ज्यादा कहना उचित नहीं है.

फग्गन सिंह कुलस्ते की ईटीवी भारत से खास बातचीत


मंत्री ने कहा जहां तक नागरिकता संशोधन कानून का सवाल है, ये किसी के खिलाफ नहीं है. इसका मुख्य उद्देश्य बांग्लादेश, अफगानिस्तान, पाकिस्तान माइनॉरिटी के लोगों को नागरिकता देने का है. जो भारत के अंदर रह रहे हैं.


इस कानून का विरोध करने वालों को कुलस्ते ने कहा कि ये उनका अपना विषय है और ये जो विरोध कर रहे हैं, ये कुल मिलाकर एक राजनीति है. इसलिए इसके बारे में कहना कठिन है. सतना जिले के उचेहरा के कांसा उद्योग जो विलुप्त होता जा रहा है इस बारे में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसके बारे में उनकी सरकार विचार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details