मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना: बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को पीट- पीटकर किया अधमरा, राइफल- वायरलेस सेट भी छीने

सतना के कोलगवां हवाई पट्टी पर ट्रक चालक से लूटपाट कर रहे बदमाशों को रोकने गई पुलिस को पीट-पीटकर किया अधमरा. राइफल- वायरलेस सेट भी छीने.

By

Published : Jul 18, 2019, 9:55 PM IST

बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को पीट- पीटकर किया अधमरा

सतना। शहर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आम जनता के साथ खुद पुलिस भी महफूज नहीं है. मामला सतना के कोलगवां थाना अंतर्गत हवाई पट्टी का है जहां बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर उन्हे अधमरा कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिकर्मियों के राइफल और वायरलेस सेट भी छीन लिये.

सतना में बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को पीट- पीटकर किया अधमरा


अपराधियों पर शिकंजा कसने वाली पुलिस खुद बदमाशों के हमले से आज सतना जिला अस्पताल में भर्ती है. कोलगांव थाने में पदस्थ संदीप नामदेव और मनोज सिंह बीती रात बाइक से गस्ती कर रहे थे. इसी दौरान कोलगवां थाना अंतर्गत हवाई पट्टी में ट्रक चालक से लूट पाट होते देख वे उसे बचाने पहुंचे, लेकिन दो पुलिस कर्मियों के बीच 8 की संख्यां में मौजूद शातिर बदमाश विक्की खान और उनके गुर्गों ने उल्टा पुलिस पर ही हमला कर दिया.

बदमाशों ने न सिर्फ पुलिस कर्मियों को पीट पीट कर अधमरा कर दिया बल्कि राइफल और वायरलेस सेट भी लूट ले गए. घायल पुलिस कर्मियों का इलाज सतना अस्पताल में जारी है. वहीं घटना के फरार अपराधियों की तलाश में पुलिस सरगर्मी से जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details