मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना के दौर पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, भिंड हादसे के दोषियों पर सख्त कार्रवाई की कही बात

एक दिन के सतना दौरे पर पहुंची मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान गिरीश गौतम ने रीवा हादसे पर दुख जताया, वहीं भिंड मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही.

By

Published : Aug 1, 2021, 9:30 PM IST

सतना के दौर पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम
सतना के दौर पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम

सतना। मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम एक दिवसीय दौरे पर सतना पहुंचे. ईटीवी भारत से खास बातचीत में विधानसभा अध्यक्ष ने भिंड में जेल की बिल्डिंग गिरने पर दुख जताया, साथ ही जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई की बात कही. विधानसभा अध्यक्ष ने रीवा में बारिश की वजह से घर गिरने से हुई 4 लोगों की मौत पर भी दुख जताया. गिरीश गौतम ने मृतकों के परिवार वालों की हरसंभव मदद करने की बात कही.

सतना के दौर पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम

रीवा हादसे पर जताया दुख

सतना पहुंचे मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट कामतानाथ के दर्शन किए. इसके बाद सर्किट हाउस पर बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. ईटीवी भारत से खास बातचीत में विधानसभा अध्यक्ष ने रीवा में हुई घटना पर दुख जताया. गिरीश गौतम ने कहा कि कच्चा मकान गिरने से 4 लोगों की मौत हुई है. चारों की मौके पर ही मौत हो गई थी, सरकार पीड़ितों के परिजनों की हरसंभव मदद करेगी.

मप्र में सत्ता और संगठन में नियुक्तियों को लेकर मंथन

भिंड मामले में दोषियों पर होगी कार्रवाई

वहीं भिंड जेल की बिल्डिंग गिरने के मामले में बोलते हुए विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि लापरवाही तो हुई है. घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर तुरंत कार्रवाई होगी. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि PWD विभाग बिल्डिंगों की मॉनिटरिंग करता है, अगर बिल्डिंग गिरने लायक थी, तो इसकी सूचना देनी चाहिए थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details