मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना: अपनी फरियाद लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे छात्र-छात्राओं को जिलाधिकारी ने धक्के देकर निकलवाया बाहर

कलेक्ट्रेट पहुंचे छात्र-छात्राओं को कलेक्टर साहब ने ना सिर्फ दुत्कार दिया, बल्कि पुलिस के जरिए धक्के मारकर कलेक्ट्रेट बिल्डिंग से बाहर करवा दिया.

By

Published : May 2, 2019, 7:13 PM IST

छात्र-छात्राओं को जिलाधिकारी ने धक्के देकर निकलवाया बाहर

सतना| अपनी फरियाद लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे छात्र-छात्राओं को कलेक्टर साहब ने ना सिर्फ दुत्कार दिया, बल्कि पुलिस के जरिए धक्के मारकर कलेक्ट्रेट बिल्डिंग से बाहर करवा दिया. जिलाधिकारी डॉ सतेंद्र सिंह ने छात्र- छात्राओं की फरियाद सुनने की भी जहमत नहीं उठाई.

छात्र-छात्राओं को जिलाधिकारी ने धक्के देकर निकलवाया बाहर

इंदिरा कॉलेज की 84 छात्रा- छात्राओं को एक विषय में एक साथ फेल कर दिया गया और रामकृष्णा कॉलेज के लगभग 100 छात्रा- छात्राओं की छात्रवृत्ति आयी, लेकिन कॉलेजों तक नहीं पहुंची. परीक्षा सिर पर है कॉलेज प्रबंधन छात्रों के फार्म स्वीकार नहीं कर रहा है. ऐसे संवेदनशील मामले में पीड़ित छात्र जब अपनी फरियाद लेकर सतना कलेक्ट्रेट पहुंचे, तो कलेक्टर साहब ने व्यस्त होने की बात कहकर इंतजार करने को कहा.

जब 3:30 बजे जब कलेक्टर साहब को ध्यान दिलाया गया तो गुस्से से तमतमाए वे चैम्बर से बाहर निकले और छात्र-छात्राओं पर भड़क गए.
कलेक्टर ने बड़ी बेरहमी से कहा ज्ञापन दो और यहां से निकलो. जब पीड़ित छात्रों ने अपनी बात कहनी चाही तो कलेक्टर साहब ने पुलिस को छात्रों को बाहर निकालने का आदेश दे दिया. कलेक्टर के आदेश पर पुलिस ने छात्र छात्राओं को धक्के मारकर कलेक्ट्रेट बिल्डिंग से बाहर निकाल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details