मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस जिला अध्यक्ष के लेटरपैड वाला वायरल वीडियो पर बीजेपी का तंज

125 टीचरों के ट्रांसफर पर बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने आ गए है. बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से कांग्रेस सत्ता में आई है तब से प्रदेश में तबादला उद्योग खड़ा हो गया है.

By

Published : Jul 6, 2019, 10:55 PM IST

डिजाइन फोटो

सतना। प्रदेश में ट्रांसफर को लेकर सियासती पारा नीचे आने का नाम ही नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों कांग्रेस जिलाध्यक्ष के लेटरपैड वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस आलाकामन ने प्रभारी मंत्री को 125 टीचरों का ट्रांसफर करने की जिम्मेदारी सौंपी है. वहीं बीजेपी कांग्रेस नेताओं पर ट्रांसफर उद्योग चलाने का आरोप लगा रही है.


सतना जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने एक ही काम किया है और वो है तबादला उद्योग का. कांग्रेस अपने संगठन को खुश करने के लिए तबादला उद्योग चला रही है. उन्होंने इसे प्रदेश के कर्मचारियों पर मानसिक दबाव बनाने और उन्हें अपने मुताबिक चलाने का आरोप लगा रही है.

125 टीचरों के ट्रांसफर पर बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने


कांग्रेस प्रवक्ता अतुल सिंह कुशवाह ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी, उस समय प्रदेश में तबादला उद्योग फल फूल रहा था. बीजेपी सत्ता से बाहर हो गई है, लकिन उनकी आदत अभी तक गई नहीं है. लेटरपैड वाले आदेश पर बोलते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि उसमें जिलाध्यक्ष के हस्ताक्षर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details