मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना गोलीकांड: मृतक का शव पहुंचा गांव, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

By

Published : Sep 29, 2020, 4:29 PM IST

सतना जिले के सिंहपुर थाने में पुलिस कस्टडी में एक चोरी के आरोपी की मौत गोली लगने से हो गई है. आज मृतक का पार्थिक शरीर उसके गृह गांव पहुंचा, जहां परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया.

guardians neglect to accept dead body
शव पहुंचा गृह गांव

सतना।सिंहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में आरोपी की मौत गोली लगने से हो गई है. आरोपी को थाना प्रभारी की सर्विस रिवॉल्वर से गोली लगी है. मौते के बाद से परिजनों ने जमकर बवाल मचाया है. आज मृतक का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद गृह गांव पहुंचा, लेकिन परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. बता दें, मृतक के परिजन विधायक के घर में रुके हुए हैं. पुलिस जब गांव पहुंची तो देखा कि, मृतक के घर में ताला लगा हुआ है. वहीं जब परिजनों से संपर्क किया गया, तो उन्होंने शव लेने से इनकार कर दिया. इस गोलीकांड के बाद प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है.

परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

जानें पूरा मामला-पुलिस कस्टडी में TI की गोली से आरोपी की मौत पर बवाल, पथराव के बाद लाठीचार्ज

पुलिस कस्टडी में आरोपी पर गोली चलाने के बाद भी परिजनों ने जमकर बवाल किया था. घटना के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया था. साथ ही नागौद कालिंजर हाईवे पर चक्काजाम कर हंगामा भी किया. वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए SP ने थाना प्रभारी विक्रम पाठक को निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें-सतना:पुलिस कस्टडी में मौत के बाद बड़ी कार्रवाई, टीआई के बाद अब एसपी रियाज इकबाल पर गिरी गाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details