मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना में बंधक बनाकर लूट, आरोपी फरार

सतना में देर रात एक व्यक्ति को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित के मुताबिक उसके उसके घर में करीब पांच बदमाश घुसे और उसे बंधक बनाकर लूट की. इस दौरान बदमाशों ने मारपीट भी की.

By

Published : Apr 6, 2021, 8:18 AM IST

a person held hostage
बंधक बना व्यक्ति को लूटा

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में कानून व्यवस्था बिगड़ती नजर आ रही है. एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने देर रात शर्मा फार्म हाउस में घुसकर फॉर्म हाउस के मालिक को बंधक बना लिया और लूट की वरदात को अंजाम दिया. इस दौरान मारपीट भी की गई.

  • लुटेरों ने बंधक बनाकर की मारपीट

पूरा मामला सतना के शर्मा फार्म हाउस का है. यह फॉर्म हाउस शहर के जाने माने बिरला यूनिवर्सल केबल फैक्ट्री के रिटायर्ड वाइस प्रेसिडेंट राधेश्याम शर्मा का है. इस फार्म हाउस में उनके बेटे दिनेश शर्मा अकेले रहते हैं. घटना की रात दिनेश शर्मा जब अपने फार्म हाउस में अकेले थे. इसी दौरान फार्म हाउस के अंदर लुटेरे घुस गए और दिनेश शर्मा को बंधक बना लिया. जब उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश की, तो उनके साथ लुटेरों ने जमकर मारपीट की. मारपीट के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए. इस घटना में दिनेश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है.

पुरी के मौसी मां मंदिर से नकदी व कीमती सामान की लूट

  • फार्म हाउस में घुसे थे करीब 5 लुटेरे

जानकारी के मुताबिक करीब 5 लुटेरे फार्म हाउस के अंदर घुस गए थे. जिनमें से 3 लोगों ने शर्मा को बंधक बनाकर मारपीट करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया. वहीं दो लोग फार्म हाउस के बाहर ही मौजूद थे. घटना की सूचना घायल के परिजन और पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी कोलगवां टीआई सहित दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

  • पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम की ली मदद

मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम बुलाई. बदमाशों ने फॉर्म हाउस से किन-किन सामानों की लूट की. फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है. इस मामले पर अभी पुलिस के आला अधिकारी मीडिया के सामने आने से बच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details