मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आरक्षक की हत्या के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पांच टीमें कर रहीं आरोपियों की तलाश

बीते दिनों जिले में हुई पुलिस आरक्षक की ह्त्या के आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. आरक्षक को ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से रौंद दिया था. जिससे उसकी मौत हो गई है. इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों को नहीं तलाश पायी है. पढ़िए पूरी खबर....

By

Published : Jun 20, 2020, 3:31 AM IST

Constable's killers away from police's reach for five days
पांच दिन बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर आरक्षक के हत्यारे

सतना। चित्रकूट नयागांव थाना क्षेत्र में डीजल की कालाबाजारी पकड़ने गए आरक्षक को ट्रैक्टर चालक ने ट्रेक्टर से रौंद दिया था. इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी सतना पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. इस मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी नयागांव को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित भी किया था और थाने की कमान नए थाना प्रभारी को दे दी गई है.

चित्रकूट नयागांव थाना में पदस्थ आरक्षक प्रबल प्रताप सिंह मुखबिर की सूचना पर डीजल की कालाबाजारी पकड़ने मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि 2 लोग ट्रैक्टर से डीजल की कालाबाजारी कर रहे हैं. आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की थी, लेकिन आरक्षक ने दोनों को पकड़ लिया और ट्रैक्टर थाने ले जाने लगा. इसी बीच ट्रैक्टर चालक ने रहस्यमई तरीके से आरक्षक को ट्रैक्टर से रौंद दिया. जिसमें आरक्षण प्रबल प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक को लगी, तो वह पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए. इस घटना में जांच के बाद ही पता चला कि रहस्यमय तरीके से आरक्षक की हत्या की गई. पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी नयागांव आशीष धुर्वे को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया था. इसके साथ ही पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. दोनो आरोपियों की तलाश में पांच टीमें लगी हैं, लेकिन अभी तक 5 दिन बीत चुके हैं और पुलिस हत्यारों को पकड़ने में नाकाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details