मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना में 24 घंटे के अंदर मिले कोरोना के 28 नए मामले, वृद्ध महिला की मौत

सतना में 24 घंटे के भीतर एक साथ 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, वहीं एक वृद्ध महिला की मौत भी हुई है, जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या आठ हो गई है.

By

Published : Jul 29, 2020, 4:12 PM IST

28 women found together in district, one woman dies
जिले में एक साथ मिले 28 मरीज एक महिला की मौत

सतना। जिले में पहली बार कोरोना ब्लास्ट हुआ है, जहां एक साथ 24 घंटे के अंदर 28 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और एक वृद्ध महिला की कोरोना संक्रमण से मौत भी हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की टीम अब संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री खंगालने में लगा हुआ है.

बता दें 24 घंटों में सतना शहर से 2 मरीज, बिरसिंहपुर से 17, रामपुर के कोटर से 6, उचेहरा में 2 और नागौद से 1 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिले में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 152 हो गई है, ठीक हुए मरीजों की संख्या 67 है. एक्टिव केस की संख्या 78 हो गई है. जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है.

रोजाना बढ़ रहे कोरोना के मामलों से आम लोगों में डर व्याप्त हो गया है, सरकार और प्रशासन लगातार स्थानीय लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील कर रही है. बावजूद इसके लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, जिससे मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. जिलेवासियों को कोरोना से सावधान रहना होगा और बहुत जरूर होने पर ही घरों से बाहर निकलना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details