मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गणेशोत्सव में भजन-कीर्तन कर रही महिलाओं पर गिरी दीवार, दो की मौत, पांच जख्मी

रहली क्षेत्र के बमूराकुंज गांव में देर रात तेज बारिश के चलते दीवार गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य घायल हो गए हैं. हादसे के वक्त महिलाएं गणेशोत्सव में भजन-कीर्तन कर रहीं थी.

लंगड़ाते हुए आईजी दफ्तर पहुंचा युवक

By

Published : Sep 12, 2019, 3:42 PM IST

सागर। सागर के रहली विधानसभा क्षेत्र के बमूराकुंज में गणेशोत्सव के दौरान भजन-कीर्तन कर रही महिलाओं पर दीवार गिर गई. दीवार के मलबे में दबने से दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार अन्य महिलाएं घायल हो गई हैं. घटना में एक पुरुष भी बुरी तरह जख्मी हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

लंगड़ाते हुए आईजी दफ्तर पहुंचा युवक

बमूरा कुंज गांव में महिलाएं गणेशोत्सव के दौरान भजन-कीर्तन कर रही थी. तभी देर रात तेज बारिश के बीच बिजली गरजने के साथ ही अचानक दीवार ढह गई. जिसकी चपेट में लगभग 7 लोग आ गए. जिसके बाद पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मलबा हटाकर घायलों को बाहर निकाला. हादसे में मुन्नी बाई और मुलाबाई की मौत हो गई है. जबकि बैजंती, आशा, गुड्डीबाई सिंह, दपवती गंभीर रुप से घायल हो गई हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना का पता चलते ही नेता प्रतिपक्ष व स्थानीय विधायक गोपाल भार्गव पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे, उनके साथ उनके बेटे अभिषेक भार्गव भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details