मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मानवता शर्मसारः 80 वर्ष की बुजुर्ग दिव्यांग महिला का बलात्कार के बाद हुथा था कत्ल, पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

सागर के सनौथा में बुजुर्ग महिला हत्या के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है. ये खुलासा मृतका कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर किया गया है, जिसमें सामने आया है कि महिला की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था.

By

Published : Mar 28, 2019, 12:13 AM IST

एडिशनल एसपी सागर

सागर। जिले की सनौथा थाना क्षेत्र में पिछले 10जनवरी को हुए बुजुर्ग नेत्रहीन महिला के कत्ल के मामले में एक चौका देने वाला खुलासा हुआ है. बुजुर्ग नेत्रहीन महिला के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हत्या के पहले महिला से दुष्कर्म करने की बात सामने आई है.

एडीशनल एसपी सागर

आपचंद में एक 80 साल की आंखों से दिव्यांग बुजुर्ग का शव उसके घर में 10जनवरी को मिला था. मामले में पहले महिला की मौत सिर में चोट लगने की वजह से होना बताया गया था. इस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पंचनामा बनाकर उसका पोस्टमार्टम कराया.

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि बुजुर्ग दिव्यांग महिला से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई थी. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है. हालांकि पुलिस ने संदिग्धों के बारे में कुछ नहीं बताया है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले की नए सिरे से जांच शुरु कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details