मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 12, 2020, 11:02 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 11:07 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ऑडियो वायरल होने के बाद लगातार कांग्रेस ज्ञापन सौंप रही है, वहीं सागर में भी कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए ज्ञापन पत्र राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को सौंपा.

Congress demands imposition of President's rule
कांग्रेस ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

सागर।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद सियासत काफी गर्मा गई है. कांग्रेस लगातार इस मुद्दे को लेकर शिवराज सरकार को घेर रही है और ज्ञापन सौंप रही है. सागर में भी कांग्रेसियों ने एक साथ मिलकर बीजेपी सरकार को बर्खास्त करने और राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए ज्ञापन पत्र राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को सौंपा है. ज्ञापन सौंपने के दौरान सागर कांग्रेस जिला अध्यक्ष रेखा चौधरी के साथ करीब 50 कांग्रेसी नेता मौजदू रहे.

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

सागर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऑडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि किस तरह से केंद्र के नेतृत्व में जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए साजिश रची गई, उन्होंने कहा कि गद्दार विधायकों की दम पर बीजेपी ने शिवराज सरकार का गठन किया, जो कि पूरी तरह से लोकतंत्र की हत्या है, ऐसी स्थिति में राज्यपाल को लोकतंत्र की रक्षा के लिए प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए.

सागर की सुरखी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, जिस पर वर्तमान में बीजेपी के खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था, लेकिन सिंधिया समर्थकों की सूची में शामिल गोविंद सिंह राजपूत ने बीजेपी का दामन थाम लिया. अब यह सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. सुरखी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव बीजेपी और कांग्रेस के बीच नहीं बल्कि गद्दारों और जनता के बीच होगा.

Last Updated : Jun 12, 2020, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details