मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पेड़ पर लटका मिला युवक युवती का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सागर में प्रेम प्रसंग के चलते युवक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक युवती 25 जून की रात से घर से लापता हो गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 29, 2020, 4:19 PM IST

Updated : Jun 29, 2020, 6:06 PM IST

concept image
सांकेतिक चित्र

सागर। प्रेम प्रसंग के चलते युवक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक युवती 25 जून की रात से घर से लापता थे. दोनों के शव 3 दिन बाद पेड़ लटकते हुए मिले. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेड़ पर लटका मिला युवक युवती का श

सागर जिले के राहतगढ़ रोड के जरवांस गांव के पास एक खेत में युवक और युवती के शव पेड़ पर लटके होने की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद शहरी थाना प्रभारी सौरभ त्रिपाठी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहंचकर दोनों के शव को पेड़ से नीचे उतारा. पुलिस के मुताबिक दोनों ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के रहने वाले हैं. वहीं पुलिस को जानकारी मिली है कि युवक का 24 जून को लगुन-टीका का कार्यक्रम हुआ था और 30 जून को शादी होने वाली थी.

लेकिन अगले दिन ही दोनों युवक युवती घर से लापता हो गए जिसकी सूचना युवती के पिता ने पुलिस को दी थी. जांच अधिकारी लोकेश पटेल ने बताया कि युवती ने घर छोड़ने से पहले एक लेटर छोड़ा है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. ताकि आत्महत्या की गुत्थी सुलझाई जा सके.

Last Updated : Jun 29, 2020, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details