मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुजरात के सीएम की जुबान फिसली, बोले पीएम मोदी ने देश की सेवा के लिए शादी तक नहीं की

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने कहा कि मोदी ने देश की सेवा करने की खातीर कभी छुट्टी भी नहीं ली. मामले में सफाई देते हुए उन्होने कहा कि उनका मतलब मोदी के घरबार छोड़ देने से था.

By

Published : Apr 28, 2019, 11:06 PM IST

विजय रुपाणी, गुजरात सीएम

सागर । चुनावी दौर में नेताओ की जुबान फिसलना तो आम बात है, ऐसा ही एक गुजरात के सीएम विजय रुपाणी का सामने आया है. मोदी की तारिफों के पुल बांधते हुए उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने देश की सेवा के लिए शादी तक नहीं की है. ये शब्दों के फूल उनके मुंह से तब झरे जब वे सागर में हुए बीजेपी के प्रबुद्ध जनों के सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे.


विजय रुपाणी ने कहा कि मोदी ने देश की सेवा करने की खातीर कभी छुट्टी भी नहीं ली. दूसरी तरफ राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि राहुल गांधी तो हर दो महीने बाद 15 दिनों के लिये चले जाते है. कई बार तो सोनिया गांधी राहुल को तलाशती रहती है. सीएम रुपाणी आज सागर में भाजपा के प्रबुद्ध जनों के सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन को चोरों और बेईमानो की जमात बताया और कहा कि ये नेता चौकीदारों को अपमानित कर रहे है.

विजय रुपाणी, गुजरात सीएम


वहीं पीएम मोदी की शादी को लेकर कही बात पर सवाल किया तो उन्होने सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब था कि वे घरबार छोड़कर राष्ट्र भक्ति का संकल्प पुरा करने में जुट गए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details