मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर में कोरोना का कहर, सात नए मामले आए सामने, इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत

सागर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार रात मेडिकल कॉलेज में कोरोना ने फिर एक बुजुर्ग मरीज की जान ले ली. अब तक जिले में कोरोना के कुल 66 माामले सामने आ चुके हैं, जिनमें तीन की मौत हो चुकी है और आठ लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. फिलहाल 55 लोगों का इलाज चल रहा है, जिनमें चार की हालत नाजुक है.

By

Published : May 23, 2020, 12:38 PM IST

Updated : May 23, 2020, 12:57 PM IST

Corona took a life again
कोरोना ने फिर ली एक जान

सागर।शहर में कोरोना संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस दौरान शहर स्थित बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एक और कोरोना मरीज की मौत हो गई. जिले में कोरोना से तीसरी मौत है.

कोरोना ने फिर ली एक जान

कोरोना से हुई तीसरी मौत

मृतक की उम्र 62 वर्ष है, जो शहर के बल्लभ नगर वार्ड के निवासी थे. सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी कोरोना जांच भी हुई थी. कल रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट आई, जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया. जिले में कोरोना के कुल 66 मामले अबतक सामने आ चुके हैं. जिनमें बीना निवासी एक संक्रमित महिला की भोपाल में इलाज के दौरान मौत हुई थी. इसके बाद दूसरा मौत 54 वर्षीय बीजेपी पार्षद की हुई थी.

आठ मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे

शुक्रवार को तीन लोंगों के स्वस्थ होने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसके पहले भी पांच लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस तरह कुल आठ लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं. फिलहाल चार मरीज गंभीर स्थिति में हैं, जिन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है. इसके अलावा दो लोगों को इलाज के लिए भोपाल रेफर कर दिया गया है.

सात नए मामले आए सामने

शुक्रवार देर रात सामने आए मामलों में सदर निवासी एक 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति हैं, जो पूर्व में मिले संक्रमित झोला छाप डॉक्टर से संक्रमित हुए. वहीं दूसरा भी 24 साल का युवक है जो सदर का ही रहने वाला है. इसके अलावा दो अन्य 40 और 45 साल के युवक भी सदर निवासी हैं. जबकि एक युवक बंडा तहसील के नीमोन गांव का है. एक 25 साल का संक्रमित युवक शहर के राजीव नगर वार्ड का निवासी है. एक अन्य 32 वर्षीय युवक नरयावली गांव का निवासी है.

Last Updated : May 23, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details