मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर-भोपाल मार्ग पर कंटेनर और चार पहिया वाहन की भिड़ंत, दो की मौत

By

Published : May 22, 2021, 11:07 PM IST

राहतगढ़ थाना क्षेत्र की सीहोरा चौकी के नजदीक चार पहिया वाहन और कंटेनर में हुई जोरदार भिड़ंत. हादसे में दो लोगों की गई जान.

road accident
सड़क हादसा

सागर। जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र की सीहोरा चौकी के नजदीक एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. हादसा शनिवार तड़के सीहोरा कृषि उपज मंडी के नजदीक हुआ. जहां एक कंटेनर के पीछे चल रही चार पहिया वाहन कंटेनर के अचानक ब्रेक लगने के कारण कंटेनर के पिछले हिस्से में घुस गई और कंटेनर करीब उसे दो किलोमीटर तक घसीटता ले गया. हादसे में चार पहिया वाहन सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंटेनर में फंसी चार पहिया वाहन को ट्रैक्टर के जरिए निकाला और हादसे में मृत युवकों के शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

सड़क हादसा
  • भीषण हादसे में दो की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप पिता मुलायम लोधी (28) निवासी मानपुर (बेगमगंज) और उनके रिश्तेदार बहरोन लोधी (18) निवासी करैया (अशोकनगर) दोनों चार पहिया वाहन कार से सागर से बेगमगंज जा रहे थे. सागर से निकलने के बाद सीहोरा कृषि उपज मंडी के पास चार पहिया वाहन के आगे जा रहे कंटेनर ने अचानक ब्रेक लगा दिए और कंटेनर के ठीक पीछे जा रही चार पहिया वाहन कंटेनर में जा घुसी. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि चार पहिया वाहन कंटेनर में फंसने के बाद करीब 2 किलोमीटर तक घिसटती चली गई. देर रात जब पुलिस को इसकी सूचना मिली, तो पुलिस घटनास्थल पहुंची और बड़ी मशक्कत से ट्रैक्टर की सहायता से चार पहिया वाहन को खींच कर अलग किया गया और गाड़ी में फंसे व्यक्तियों को बाहर निकाला. मृतकों का शव राहतगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. जहां पंचनामा कर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. हादसे के बाद कंटेनर चालक फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है.

मृतक की पत्नी की हुई थी डिलेवरी

बताया जा रहा है कि हादसे में मौत का शिकार हुए मानपुर निवासी प्रदीप की पत्नी सागर में भर्ती थी और डिलेवरी होना थी. मृतक अपने रिश्तेदार के साथ सागर गया था और डिलेवरी के बाद सागर से घर वापस लौट रहा था. उसके साथ 18 वर्षीय रिश्तेदार भी था. जिसकी भी हादसे में मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details