मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिग्विजय सिंह के विवादास्पद बयान बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, सद्बुद्धी कीर्तन का आयोजित कर गाए भजन कीर्तन

सागर भाजयुमों ने दिग्गविजय सिंह के विरोध की निभाई ओपचारिक्ता पहले से तय कार्यक्रम में नहीं पहुंचे भाजपाई वरिष्ट नेता कांग्रेस कार्यकर्ता ने अकेले सैंकड़ों कार्यकर्ताओं से छीना दिग्गविजय सिंह का पोस्टर

By

Published : Sep 4, 2019, 3:45 AM IST

दिग्विजय सिंह के विवादास्पद बयान बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

सागर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीजेपी, बजरंग दल एवं हिंदूवादी संगठनों के खिलाफ दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर राजनीति तेज हो गई है. इसी क्रम में भाजपा युवा मोर्चा ने सद्बुद्धी कीर्तन का आयोजन किया और दिग्विजय सिंह का पोस्टर लगाकर भगवान से उन्हे सद्बुद्धी देने प्रार्थना की.

दिग्विजय सिंह के विवादास्पद बयान बीजेपी का विरोध प्रदर्शन


भाजपा युवा मोर्चा द्वारा सागर के सिविल लाइन में सद्बुद्धि कीर्तन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनकी मानसिक सोच पर सवालिया निशान लगाए. वहीं रघुपति राघव राजा राम की कीर्तन सुमरन कर उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की. इस दौरान युवा मोर्चा के पूर्व से घोषित दिग्विजय सिंह की प्रतीकात्मक बैनर को करंट लगाकर प्रदर्शन करने की कोशिश करने पर पुलिस और भाजपाई आपस में उलझ गए. वहीं मौके पर उपस्थित कांग्रेस नेता प्रियांक ने भाजपाईयों के हाथ से पोस्टर छीन लिया.


अपने प्रयास मे सफल नहीं होने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मामले मे आपत्ति जताते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा. बीजेपी के सांसद विधायक सहित वरिष्ठ नेता कार्यक्रम से नदारद दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details