मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर में पाए गए कोरोना संक्रमण के 8 नए मरीज, पुलिसकर्मी समेत एक नर्स भी पॉजिटिव

By

Published : Jun 2, 2020, 3:25 PM IST

Updated : Jun 2, 2020, 8:53 PM IST

सागर जिले में कोरोना संक्रमण के 8 नए मरीज मिले हैं, इन मरीजों में एक पुलिसकर्मी और एक नर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

8 new corona patients
सागर में कोरोना के 8 नए मरीज

सागर। अनलॉक-1 के पहले दिन सागर में आठ नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, हालांकि 7 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज भी किए जा चुके हैं. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन जीएस पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि, बीएमसी के बायोलॉजी डिपार्टमेंट से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 8 नए संक्रमित सामने आए हैं, जिनमें 74 साल के एक बुजुर्ग सहित 73 साल और 54 साल के दो अन्य मरीज सदर क्षेत्र के हैं. जबकि 24 साल की एक महिला भी संक्रमित पाई गई है. जबकि कैंट थाना क्षेत्र का एक 40 वर्षीय कांस्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इसके अलावा एक 23 साल की युवती जो कि जिला अस्पताल में नर्स है, उसकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सागर में पाए गए कोरोना संक्रमण के 8 नए मरीज

वहीं जिले के गढ़ाकोटा की एक 55 वर्षीय महिला कि रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, एक 50 वर्षीय गुरुगोविंद सिंह वार्ड निवासी भी संक्रमित मिला है. इस तरह से जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 189 हो चुका है.

सात संक्रमित हुए स्वस्थ

इस बीच अच्छी बात ये है कि, 7 संक्रमितों को इलाज के बाद नेगेटिव पाए जाने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिन्हें शुभकामनाओं के साथ बीएमसी से छुट्टी दे दी गई. जिसके बाद अब बीएमसी से डिस्चार्ज मरीजों की संख्या 95 हो चुकी है. जबकि अब तक कुल 9 लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं.

Last Updated : Jun 2, 2020, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details