मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गजब पैंतरा, शादी की पहली रात फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद हो गया पति फरार! जाने चौकाने वाला खुलासा

रीवा में एक युवक ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए गजब पैंतरा अपनाया. उसने पूरी (Rape in rewa) रीति रिवाज से एक लड़की से शादी की. शारीरिक संबंध बनाए और फिर रफु-चक्कर हो गया. पीड़िता की ​शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब जौ खुलासा हुआ वो चौकाने वाला था.

By

Published : Jan 21, 2022, 10:38 PM IST

Rewa Crime News
रीवा क्राइम न्यूज

रीवा।रीवा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मऊगंज थाना क्षेत्र (Rape in rewa) में एक युवक ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए एक किशोरी से पूरे रीति रिवाज के साथ शादी कर ली. उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया. पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बिना देर किए हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Indore Gangrape Case: विदेशी लड़कियों का दिवाना था बिल्डर राजेश, जांच में हुए कई और खुलासे

मंदिर में की थी शादी

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने बहला फुसलाकर किशोरी से अक्टूबर में देवतालाब मंदिर में शादी की थी. जिसके बाद वे उसके साथ अनैतिक संबंध बनाए. उसने किशोरी को अपने मायके भेज दिया था. कुछ महीने बाद उसे आरोपी युवक के फरार होने की जानकारी मिली. उसके बाद उसने सारी बात अपने परिजन को बता दी. तब परिजन ने घटना के शिकायत मऊगंज थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details