मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जेपी कंपनी के खिलाफ कर्मचारियों का हल्ला बोल, 200 से ज्यादा कर्मचारियों को हटाया गया

By

Published : Feb 12, 2020, 10:03 PM IST

Updated : Feb 12, 2020, 11:48 PM IST

रीवा जेपी नगर में संचालित हाईटेक कास्टिंग्स सेंटर जेपी प्लांट से तकरीबन 200 से ज्यादा श्रमिकों की छटनी कर दी है.

Speeches of employees against JP Company
जेपी कंपनी के खिलाफ कर्मचारियों का हल्ला बोल

रीवा। जेपी नगर में संचालित हाईटेक कास्टिंग्स सेंटर जेपी प्लांट से तकरीबन 200 से ज्यादा श्रमिकों की छटनी कर दी गई है. जिसके खिलाफ सी2 ने मोर्चा खोलते हुए बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर कलेक्टर कमिश्नर एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारियों के समक्ष अपनी फरियाद सुनाई.

जेपी कंपनी के खिलाफ कर्मचारियों का हल्ला बोल

रीवा में सीटू के बैनर तले जेपी प्रबंधन ने तकरीबन 200 से ज्यादा श्रमिकों को तानाशाही रवैया अख्तियार करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जिसके विरोध में सीटू संगठन के साथ सैकड़ों की तादाद में कर्मचारी जिला प्रशासन के समक्ष अपनी पीड़ा लेकर पहुंचे और जिम्मेदार अधिकारियों के सामने अपनी फरियाद सुनाई.

सीटू प्रमुख गिरे सिंह शेखर ने कंपनी की तानाशाही के साथ ही पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी कई सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन पड़ता भी जेपी प्रबंधन का साथ दे रहा है।

एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कंपनी के कास्टिंग डिपार्टमेंट में उत्पादन की गुणवत्ता और जरूरत से कम उत्पादन होने पर श्रमिकों को नोटिस दी गई है. जिससे तकरीबन 250 श्रमिक इससे प्रभावित हो रहे हैं. जिसकी फरियाद संगठन पदाधिकारियों से की गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Feb 12, 2020, 11:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details