मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa News: महाना नदी में छलांग लगाने के बाद युवक को डूबते देख चिल्लाता रहा छोटा भाई, सुराग नहीं, तलाशी अभियान जारी

By

Published : Aug 7, 2023, 1:33 PM IST

रीवा जिले के महाना नदी में डूबे युवक की तलाश जारी है. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका. पुल से छलांग लगाते ही महाना नदी में डूबते बड़े भाई को देखकर छोटा भाई चिल्लाता रहा. इसके बाद मौके पर लोग जमा हो गए. पुलिस के साथ ही SDERF की टीम तलाश में जुटी हैं.

youth drowning in Mahana river
महाना नदी में युवक को डूबते देख चिल्लाता रहा छोटा भाई

महाना नदी में युवक को डूबते देख चिल्लाता रहा छोटा भाई

रीवा।जिले के जवा थाना क्षेत्र स्थित महाना नदी में शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ नहाने गया 18 वर्षीय युवक पुल से छलांग लगाते ही नदी में डूब गया. युवक को डूबता देख उसके अन्य दोस्त डरकर मौके से भाग गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस और गोताखोरों की टीम पहुंची. जिसके बाद नदी में सर्चिंग अभियान चलाया गया. 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है. घटनास्थल पर SDERF की टीम को बुलाया गया और स्टीमर की मदद से नदी में डूबे युवक की दोबारा तलाश शुरू की गई.

दोस्तों के साथ तैरने गया था :ग्राम शीतलहा का निवासी 18 वर्षीय युवक ओमप्रकाश विश्वकर्मा अपने अन्य दोस्तों के साथ शुक्रवार की शाम तकरीबन 5 बजे महाना नदी में नहाने के लिए गया था. महाना पर बने पुल से पहले ओमप्रकाश के दोस्तों ने नदी में छलांग लगाई. इसके बाद दोस्तों ने उसे भी नदी में छलांग लगाने के लिए दबाव बनाया. कुछ देर बाद ओमप्रकाश ने भी पुल से नदी में छलांग लगाई और वह पानी में समा गया. युवक का छोटा भाई व पास ही खड़े दोस्तों ने उसका काफी देर तक इंतजार किया, आवाज लगाई. इस दौरान उसके दोस्त डर कर वहां से भाग गए. घटनास्थल पर मौजूद लापता युवक ओम प्रकाश विश्वकर्मा का छोटा भाई अपने बड़े भाई को डूबता देख चिल्लाने लगा.

ये खबरें भी पढ़ें...

सर्च अभियान जारी :शोरशराबा सुनकर आसपास मौजूद लोग एकत्रित हुए और युवक के परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे और युवक की तलाश शुरू कर दी. कुछ देर बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सर्च अभियान चलाया लेकिन इसके बावजूद भी नदी में डूबे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया. शुक्रवार सुबह पुलिस ने SDERF की टीम को मौके पर बुलाकर स्ट्रीमर की मदद से सर्चिंग अभियान शुरू किया लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बावजूद भी युवक का सुराग नहीं लग पाया. प्रभारी SDERF पटेहरा टीके तिवारी ने बताया कि तलाशी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details