मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa नशे के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं जनार्दन मिश्रा, बोले-महापौर सार्वजनिक रूप से मांगे मॉफी

By

Published : Nov 9, 2022, 2:37 PM IST

Updated : Nov 17, 2022, 5:15 PM IST

भाजपा सांसद janardan mishra के विवादित बोल के बाद राजनीतिक माहौल काफी गरमा गया था. उसपर प्रतिक्रियाएं आना स्वाभाविक भी है. इसीलिए रीवा के महापौर कांग्रेस के अजय मिश्रा बाबा ने सांसद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब वह drugs के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं. बीजेपी सांसद का यह बयान काफी बचकाना है. इसके लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से मॉफी मांगनी चाहिए.

rewa janardan mishra
नशे के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं जनार्दन मिश्रा

रीवा। भाजपा सांसद द्वारा फिजूलखर्ची पर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर कांग्रेस के मेयर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा को नशे का ब्रांड एंबेसडर करार दिया है. अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस महापौर अजय मिश्रा बाबा ने कहा है कि सरकार जहां नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. वही उनके सांसद इस तरह की अनर्गल बयानबाजी करके नशे की ब्रांडिंग कर रहे हैं.

रीवा महापौर बाबा बोले नशे के ब्रांड एम्बेसडर हैं जनार्दन मिश्रा

नशा करो लेकिन जलकर जरूर भरोः दरअसल बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कृष्णा राजकपूर ऑडिटोरियम में लोक स्वास्थ यांत्रिकी विभाग की ओर से आयोजित किए गए कार्यशाला के आयोजन में सामने बैठी जनता को संबोधित करते हुए अजीबो-गरीब बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि आप चाहे दारू पिए या फिर गुटखा खाए तथा अन्य नशे का सेवन करें सरकार आपको मुफ्त सामग्रियां भी बांट रही है. मगर जल का कर आप अपने से अवश्य भरें. जिसके बाद सांसद के इस बयान पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. संसद की बयानबाजी पर लोगों के द्वारा सवाल खड़े किए जा रहे है.

MP BJP जनार्दन मिश्रा के बोल, कहा- शराब, गांजा, सिगरेट पिओ, गुटखा खाओ, लेकिन...

नशे की ब्रांडिंग कर रहे बीजेपी सांसद-महापौरः हाल ही में मध्यप्रदेश सरकार ने smoking के सार्वजनिक सेवन करने तथा कार्यलयो में गुटखा खाकर गंदगी फैलाने वालों पर कार्यवाही करने के सख्त आदेश जारी किए थे. जिसके बाद जिला प्रशासन ने इस पर सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों के खिलाफ गुटखा खाते पाए जाने पर कार्यवाही करने की बात कही थी. साथ ही सरकारी दफ्तरों पर बहार से आने वाले व्यक्तियों द्वारा गुटखे की पीक मारते पाए जाने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने दंडात्मक कार्यवाही करते हुए जुर्माना लगाया गया था. विवादित बयान के बाद रीवा नगर निगम के Congress Mayor Ajay Mishra Baba ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है की सांसद जनार्दन मिश्रा अब brand ambassador of drugs बन चुके है. भाजपा के लोग राहुल गांधी की पदयात्रा से भयभीत हो चुके है. जिसके कारण वह इस तरह की अनर्गल बयान बाजी कर रहे है. एक तरफ सरकार नशा मुक्ति को लेकर जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से अभियान चला रही है तो दूसरी ओर सत्तदल के भाजपा सांसद के द्वारा दिया गया यह बयान एक बचकानी हरकत है. इसके लिए वह समाज से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.

Last Updated : Nov 17, 2022, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details