मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति-बच्चे के साथ सो रही महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात, मामला दर्ज

By

Published : May 16, 2021, 7:01 PM IST

रीवा जिले में पति और बच्चे के साथ सो रही महिला के साथ अज्ञात ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

rape-case
रेप का मामला

रीवा। मऊगंज थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं, जहां पति और बच्चे के साथ बिस्तर पर सो रही महिला के साथ किसी अज्ञात ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने शोर मचाया, तो आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत पर मऊगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं.

दुष्कर्म की अजीबोगरीब घटना

दुष्कर्म की यह अजीबोगरीब घटना मऊगंज थाना क्षेत्र की हैं. दरअसल, महिला अपने पति के साथ झोपड़ी में रहती हैं. रात में वह पति और पांच साल के बच्चे के साथ सो रही थी. इसी का फायदा उठाते हुए अज्ञात ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला को पहले लगा कि यह उसका पति हैं, लेकिन जब देखा तो उसके होश उड़ गए. उसने शोर मचाना शुरू किया, जिसे सुनकर पति जाग गया. पति ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन झूमाझटकी करके आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित महिला ने सुबह थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही हैं.

विजय डावर, एडीशनल एसपी
चोरी की नीयत से घर में घुसे थे चोर, महिला को अकेला देख किया गैंग रेप


मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी विजय डावर ने बताया कि महिला ने थाने में आवेदन दिया हैं, जिसमें एक अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया हैं. पीड़िता का कहना है कि आरोपी का उसके पति के साथ किसी बात को लेकर पुराना विवाद हैं. फिलहाल घटना की जांच कर वास्तविकता का पता लगाया जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details