मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिरफिरे युवक ने फैका पेट्रोल बम, धमाके से दहल उठा बाजार

By

Published : Aug 8, 2020, 5:32 PM IST

रीवा के सर्राफा बाजार में अज्ञात युवक ने पेट्रोल बम फैका. जहां बम फटने से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया. यह घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

Panic from throwing petrol bomb
पेट्रोल बम फेंकने से दहशत

रीवा।शहर के सर्राफा बाजार में किसी सिरफिरे युवक ने पेट्रोल बम फैक दिया जिससे पूरे बाजार में हड़कंप मच गया. पेट्रोल बम से तेज धमाका हुआ है. धमाके की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. सीएसपी शिवेंद्र सिंह बघेल के मुताबिक फोर्ट रोड पर देर रात करीब साढ़े 10 बजे घटना हुई थी. रात में सभी लोग अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए थे. तभी अचानक सर्राफा बाजार तेज धमाके से दहल उठा. आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग बाहर निकले तो सड़क में कांच के टुकड़े पड़े हुए थे और पास में आग जल रही थी. यह देखकर लोगों में हड़कंप मच गया.

पेट्रोल बम फेंकने से दहशत

जब लोगों ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो उसमें समीप ही स्थित एक घर से पेट्रोल बम फेंकने की बात सामने आई. पेट्रोल बम सराफा दुकान को टारगेट करके फेंका गया था लेकिन आग दुकान के अंदर नहीं फैल पाई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मौके से पुलिस ने कांच के टुकड़े बरामद किए हैं. वहीं फरियादी प्रिंस सोनी ने इस पूरी घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का अभी तक पता नहीं लगा पाई है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बम फेंकने वाले आरोपी की तलाश कर ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details