मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवाः पहली बार मतदान करने को लेकर युवाओं में है भारी उत्साह

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनेताओं के साथ-साथ देश के युवाओं में भी जोश देखने को मिल रहा है. ऐसे में चुनाव को लेकर रीवा के युवा भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, उनका मानना है कि उनके द्वारा चुना गया सांसद उनकी आवाज को पूरे जोर-शोर के साथ संसद में रखे, जिसे क्षेत्र का विकास और युवा के हित की बात कभी पीछे ने रहे.

By

Published : Mar 19, 2019, 10:22 PM IST

पहली बार मतदान करने को लेकर युवाओं में है भारी उत्साह

रीवा। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनेताओं के साथ-साथ देश के युवाओं में भी जोश देखने को मिल रहा है. ऐसे में चुनाव को लेकर रीवा के युवा भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, उनका मानना है कि उनके द्वारा चुना गया सांसद उनकी आवाज को पूरे जोर-शोर के साथ संसद में रखे, जिसे क्षेत्र का विकास और युवा के हित की बात कभी पीछे ने रहे.

पहली बार मतदान करने को लेकर युवाओं में है भारी उत्साह


दरअसल, लोकसभा चुनाव के बाद सरकार जिसकी भी बने, लेकिन इस चुनाव में पहली बार अपनी भूमिका अदा करने वाले युवा काफी उत्साहित है. 2019 के लोकसभा चुनाव में युवा यह ही चाहते है कि उनके द्वारा चुना गया नेता संसद में उनकी आवाज को बुलंद कर सके और क्षेत्र के विकास, बेरोजगार जैसी समस्याओं का समाधान कर सके. लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने जा रहे युवा मतदाताओं में चुनाव को लेकर चर्चाएं भी सुनी जा रही है. युवा मतदाता इस चुनाव को लेकर न सिर्फ मतदान तक ही अपनी भूमिका सीमित रखना चाहते हैं, बल्कि इस विषय में चर्चा करने को भी तैयार हैं.

पहली बार मतदान करने को लेकर युवाओं में है भारी उत्साह


जिले में 6 मई को दूसरे चरण में चुनाव होंगे. जिस समय गर्मी अपने चरम पर होगी और सूरज आग उगल रहा होगा. लेकिन फिर भी युवा अपने मतदाताओं को वोट देने बूथों तक जाएंगे और साथ ही उनका कहना है कि वह शिक्षित बेरोजगार हैं. जिसके लिए वह ऐसे व्यक्ति को अपना प्रतिनिधि चुनेंगे जो उन्हें रोजगार मुहैया कराने में सफल हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details