मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 4, 2020, 7:37 PM IST

ETV Bharat / state

रीवा: नशे में धुत नगर पालिका अधिकारी ने राहगीरों के साथ की मारपीट

रीवा जिले की मऊगंज नगर परिषद में पदस्थ नवीन नगर पालिका अधिकारी केएन सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर राहगीरों के साथ मारपीट की.

nagar parishad
नगर परिषद, मऊ

रीवा। जिले के मऊगंज नगर परिषद में पदस्थ नवीन नगर पालिका अधिकारी केएन सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर नगर परिषद के मुख्य चौराहे पर लोगों के साथ अभद्रता की, साथ ही आने- जाने वाले लोगों के साथ मारपीट करते हुए गाली- गलौज किया. दो दिन पहले मऊगंज नगर परिषद के पूर्व नगरपालिका अधिकारी अमर बहादुर सिंह नगर परिषद के दफ्तर में बैठकर ही शराब खोरी करते दिखाई दिए थे. जिनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उसके बाद आज नगर परिषद मऊगंज के नवीन नगर पालिका अधिकारी केएन सिंह एक बार फिर शराब के नशे में राहगीरों से बदतमीजी करते हुए दिखाई दिए है. ये अधिकारी आने- जाने वाले लोगों को बेमतलब परेशान करते हुए उनके साथ मारपीट कर रहे हैं.

इतना ही नहीं अधिकारी एक ही वाहन में 6 लोगों के साथ सवार होकर घूम भी कर रहे हैं, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. अब सवाल ये उठता है कि, जिम्मेदार पदों पर बैठे ये अधिकारी ही अगर इस तरह का व्यवहार करेंगे, तो जनता कब तक इनकी ज्यादती सहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details