मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मूकबधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

रीवा में 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 15, 2020, 5:56 PM IST

misdemeanor of a silent minor girl
मूकबधिर नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म

रीवा।जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 14 वर्षीय मूकबधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात करते हुए बच्ची के परिजनों ने ही आरोपियों को कैद किया था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

मूकबधिर नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म


बच्ची के गांव के ही दो लोगों ने उसे कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया, वहीं जब मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को लगी तो उन्होंने कमरे में जाकर बच्ची को छुड़ाया और दोनों आरोपियों को अपनी पकड़ में रखा. तुरंत ही परिजनों ने इसकी सूचना संबंधित थाने को दी.


पुलिस की टीम ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद से बच्ची की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details