मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पेड़ से बांधकर अपहृत युवक को पीट रहे थे बदमाश, पुलिस ने चार को दबोचा

By

Published : Oct 14, 2019, 10:12 PM IST

रीवा के इटौरा बाइपास से कुछ बदमाशों ने एक युवक को दिन दहाड़े किडनैप कर लिया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अपहरण मामला

रीवा। शहर के इटौरा बाईपास पर बाइक से जा रहे युवक का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया और उसको छोड़ने की एवज में बदमाशों ने बतौर फिरौती 50 हजार रुपए की डिमांड कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट कर दिया. जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश देनी शुरू कर दी. हालांकि, किडनैप किया गया युवक घायल हालत में पुलिस को एक बगीचे में मिल गया.

पुलिस ने चारों बदमाशों को किया गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि पीड़ित संदीप सिंह दोपहर के वक्त भतीजे पंकज सिंह के साथ बाइक से अपने घर जा रहा था. तभी करीब 2:00 बजे जैसे ही वह इटोरा बाईपास के समीप पहुंचे, तभी दो बाइकों पर सवार पांच हथियारबंद बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक रोक दी और संदीप सिंह को गाड़ी में बैठाकर ले गये और उसके भतीजे को 50 हजार रुपये की फिरौती लाने के लिए छोड़ दिया.

जब पुलिस मनकहरी पहुंची तो युवक पेड़ से बंधा था और बदमाश उसको बेसबॉल से पीट रहे थे. पुलिस ने तत्काल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. युवक बुरी तरह से घायल था, जिसे शहर के संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details