मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा: चुनाव प्रचार खत्म घर-घर पहुंच कर जनसंपर्क में जुटे प्रत्याशी

6 मई को होने वाले मतदान के लिए क्षेत्र में चुनाव प्रचार का दौर अब खत्म हो चुका है. अब प्रत्याशी डोर टू डोर प्रचार में जुटे हुए हैं. रीवा लोकसभा क्षेत्र में 16 लाख मतदाता हैं और अब जनता ने भी अपना मन बना बना लिया है.

By

Published : May 5, 2019, 8:38 PM IST

घर-घर पहुंच कर जनसंपर्क में जुटे प्रत्याशी

रीवा| रीवा संसदीय सीट पर सोमवार को मतदान होना है. 6 मई को होने वाले मतदान के लिए क्षेत्र में चुनाव प्रचार का दौर अब खत्म हो चुका है. अब प्रत्याशी डोर टू डोर प्रचार में जुटे हुए हैं. रीवा लोकसभा क्षेत्र में 16 लाख मतदाता हैं और अब जनता ने भी अपना मन बना बना लिया है.

रीवा में वोट साधने के लिए कई बड़े नेताओं ने यहां बड़ी-बड़ी सभाएं भी की. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बसपा की सुप्रीमो मायावती ने रीवा आकर बड़ी सभाएं की है. एक लंबी भागदौड़ के बाद अब प्रत्याशियों को थोड़ा आराम तो मिला है. लेकिन अभी असल लड़ाई जारी है.

अब उम्मीदवार लोगों के बीच जाकर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने का काम कर रहे हैं. जहां एक ओर भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा आज लोगों के घरों मे जाकर, खेलकूद मैदान में जाकर बच्चों से मिलना उनके माता पिता से मिलने का काम कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी के घर में कई लोगों का जमावड़ा लगा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details