मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी ने गांधी का चश्मा तो अपना लिया, उनकी नजर वह कहां से लाएंगे: सिद्धार्थ तिवारी

कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने गांधी जयंती पर होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी और बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने गांधी का चश्मा अपना लिया पर उनकी नजर वह कहां से लाएंगे.

By

Published : Sep 18, 2019, 11:14 PM IST

कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी

रीवा।कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने 2 अक्टूबर को होने जा रहे गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी. मीडिया से बात करते हुए तिवारी ने बताया कि इस बार महात्मा गांधी की डेढ़ सौवीं जयंती के अवसर पर देश भर में कांग्रेस पार्टी कई तरह के आयोजन करेगी. रीवा में भी कांग्रेस जिले भर में यात्रा निकालेगी.

कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी

यात्रा के संबंध में उन्होंने बताया कि यात्रा आगामी 30 सितंबर से शुरू होकर रीवा जिले के सभी विधानसभा में जाएगी और 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन रीवा में वापस आएगी जहां इसका समापन किया जएगा. यात्रा में रीवा जिले के सभी कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे तथा हम आम लोगों के बीच पहुंचकर गांधीजी की विचारधारा को फैलाने का काम करेंगे.

बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने गांधी जी का चश्मा तो अपना लिया है, लेकिन उनकी नजर वह कहां से लाएंगे. सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि देश में गांधी से बड़ा कोई राम भक्त, गौ भक्त और ना ही कोई हिंदी भक्त हुआ है. कांग्रेस गांधी की विचारधारा में चलने वाली पार्टी है और आज हमें आवश्यकता है कि हम गांधीजी के विचारधारा को आगे बढ़ाएं उसे आत्मसात करें और गोडसे की विचारधारा को खत्म करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details