मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम में चोरी की वारदात का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए क्षेत्रवासियों में डर का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने पिछले दिनों हुई चोरी के आरोपयों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 27, 2021, 12:44 PM IST

two accused
चोर गिरफ्तार

रतलाम। जिले में लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही है, कुछ दिनों पहले क्षेत्र में तीन जगह चोरियों की वारदातें सामने आई थी, जिसके बाद थाना प्रभारी दीपक शेजवार चोरों को पकड़ने के लिए मुहिम तेज कर दी. फरियादी जितेंद्र लोहार की मोटरसाइकिल अनाज मंडी आलोट के पास से और 16 दिसंबर को बड़ौदा नाके से जितेंद्र राठौड़ की मिर्ची की दुकान से गल्ला चोरी हुआ था. जिसमें ₹4000 थे.

19 जनवरी को जगदेव गंज में बोहरे की दुकान में चोरी का प्रयास किया गया था. जिसपर आलोट थाने पर तीनों अपराध दर्ज किए गए. इन चोरियों पर पुलिस अधीक्षक द्वारा गंभीरता से लेते हुए जल्द ही आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने टीम का गठन किया, और तफ्तीश में जुट गई, मुखबिर की सूचना पर 20 जनवरी को आरोपी सुरेश को चोरी की मोटरसाइकिल और रकम के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस ने पूछताछ की, जिसके बाद एक और आरोपी का नाम सामने आया, इस पर आरोपी की निशानदेही पर मिर्ची की दुकान से चोरी किया गया गल्ला जिसमें 3 हजार रुपए और कुछ सामान जब्त किया गया. आरोपियों से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है. आरोपी नशा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता था. आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड भी तलाश किए जा रहे हैं. वहीं पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में भी पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details