मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दहेज के लिए दानव बना पति गिरफ्तार, ससुरालियों को दिखाता था पत्नी की लाइव पिटाई

एक महिला को उसका पति दहेज के लिए पीटता था और उसका लाइव वीडियो ससुराल वालों को वीडियो कॉल के जरिए दिखाता था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 15, 2020, 7:41 AM IST

manak chawk police thana
माणक चौक थाना पुलिस

रतलाम।महिला के साथ मारपीट का लाइव वीडियो दिखाने वाले हैवान पति को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक राजस्थान में रहने वाला आरोपी पति अपनी पत्नी को चरित्र शक पर पीटता था और अपने ससुराल वालों को पीटाई का वीडियो लाइव दिखाता था. जिसके बाद महिला के मायके वालों ने पुलिस में शिकायत की. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पुलिस ने महिला का रेस्क्यू कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पति गिरफ्तार

पीड़िता का ससुराल राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में है, उसकी शादी जून 2017 में हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक सबकुछ ठीक चला, उसके बाद महिला के पति का व्यवहार बदलने लगा. वह उसके चरित्र पर शक करने लगा और उससे दहेज की मांग करने लगा. मांग पूरी नहीं होने पर वह महिला को बेरहमी से पीटता. यही नहीं हैवानियत से जब उसका मन नहीं भरा तो वह उसकी पत्नि को गर्म चिमटे से भी दागता था.

ये भी पढ़ें-अज्ञात बदमाश ने दुकानदार पर चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

महिला के पति ने हैवानियत की हद तो तब पार कर दी, जब वह अपनी पत्नी की पिटाई उसके घरवालों को मोबाइल पर वीडियो कॉल कर लाइव दिखाने लगा. जब महिला के परिजनों ने उसका यह हाल देखा तो वे भी दंग रह गए और उन्होंने इसकी जानकारी रतलाम के माणक चौक थाना पुलिस को दी, जिनकी मदद से महिला को रतलाम लाया गया था.

ये भी पढ़ें-तंत्र-मंत्र के बहाने हुई थी फर्नीचर व्यवसायी की हत्या, पुलिस ने हत्यारे का किया खुलासा

माणक चौक थाना पुलिस में पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति राहुल सोनी के खिलाफ कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. वहीं महिला के रतलाम आने के बाद आरोपी पति मामले को रफा-दफा करने और उसे अपने साथ ले जाने के लिए ससुराल पहुंचा था, जिसे माणक चौक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फिलहाल, चरित्र शंका और दहेज के लिए अपनी पत्नी को मारने पीटने वाला पति अब पुलिस की गिरफ्त में है. जहां उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया .

ABOUT THE AUTHOR

...view details