मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे स्टेशन पर गंदगी देख DRM ने उठाया वाइपर, VIDEO हुआ वायरल

रतलाम में भारी बारिश से गंदे हुए स्टेशन परिसर को देखकर DRM खुद को रोक नहीं सके और इसे खुद साफ करने लगे. जिसके बाद रेलवे कर्मचारियों, कूलियों और यात्रियों ने भी सफाई में उनका साथ दिया.

By

Published : Aug 29, 2019, 12:09 PM IST

DRM ने खुद की रेलवे स्टेशन की सफाई

रतलाम। जिले में रेल मंडल के डीआरएम आरएन सुनकर अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी वह ट्रेनों में टिकट चेकर की तरह चेकिंग करते हैं, तो कभी सफाई-व्यवस्था में हाथ बढ़ाकर सफाईकर्मियों को प्रोत्साहित करते हैं. एक बार फिर उनका अनोखा अंदाज देखने को मिला है, जब भारी बारिश से गंदे हुए स्टेशन परिसर को देखकर डीआरएम खुद इसे साफ करने लगे. जिसके बाद रेलवे कर्मचारियों, कूलियों और यात्रियों ने भी सफाई में उनका साथ दिया.

DRM ने खुद की रेलवे स्टेशन की सफाई


डीआरएम आरएन सुनकर मंगलवार को हुई भारी बारिश के बाद दूसरे दिन रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने स्टेशन परिसर में बारिश के बाद फैली हुई गंदगी देखी. जिसके बाद उन्होंने तुरंत वाईपर मंगवाकर रेल कर्मियों के साथ सफाई करना शुरू कर दिया.


रेलवे स्टेशन पर मौजूद कुछ रेल कर्मियों ने डीआरएम के इस खास अंदाज को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वहीं अब डीआरएम आरएन सुनकर के इस अनोखे अंदाज को देखकर सफाई कर्मी भी रेलवे स्टेशन को साफ रखने और अपने काम के प्रति सजग रहने के लिए प्रेरित हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details