मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल की छत का पलास्टर गिरने के बाद हरकत में आया प्रशासन, जर्जर हिस्सों में लोगों के प्रवेश पर लगाई रोक

जिला अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा कक्ष के बाहर छत में पानी रिसने से प्लास्टर गिरने लगा है. डिप्टी कलेक्टर शिराली जैन ने जिला अस्पताल का निरीक्षण कर के जर्जर हिस्सों में लोगों के प्रवेश को रोकने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Aug 10, 2019, 11:14 PM IST

जिला अस्पताल की छत का पलास्टर गिरने के बाद हरकत में आया प्रशासन

रतलाम| जर्जर हो चुकी जिला अस्पताल की बिल्डिंग की खबर मिडिया में दिखाए जाने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया है. डिप्टी कलेक्टर शिराली जैन ने जिला अस्पताल का निरीक्षण कर के जर्जर हिस्सों में लोगों के प्रवेश को रोकने के निर्देश दिए हैं. डिप्टी कलेक्टर ने जिला अस्पताल के फीमेल वार्ड के पास साफ सफाई रखने के निर्देश भी जारी किए हैं.

जिला अस्पताल की छत का पलास्टर गिरने के बाद हरकत में आया प्रशासन

पिछले दो दिनों से हुई बारिश से अस्पताल की बिल्डिंग में जगह- जगह बारिश का पानी टपक रहा है. जिला अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा कक्ष के बाहर छत में पानी रिसने से प्लास्टर गिरने लगा था. जिला अस्पताल की ओपीडी, एमरजेंसी वार्ड और मेल- फीमेल वार्ड में पानी टपकने से मरीजों और उनके परिजनों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जिस पर जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए जिला अस्पताल के जर्जर हिस्सों में लोगों के प्रवेश को रोक दिया है.

रतलाम जिला अस्पताल की बिल्डिंग 50 साल से अधिक समय पुरानी है जो जर्जर हो चुकी है. हर साल बारिश के मौसम में जिला अस्पताल में ऐसे ही हालात बनते हैं. 2016 में इसी जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details