मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री सचिन यादव के सामने ABVP कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी, पुलिस ने खदेड़ा

प्रभारी मंत्री सचिन यादव रतलाम पहुंचे. यहां ABVP कार्यकर्ताओं ने लाठीचार्ज मामले में उनसे न्याय की मांग की, लेकिन कोई आश्वासन नहीं मिलने पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी.

By

Published : Jun 28, 2019, 2:31 PM IST

नारेबाजी करते ABVP कार्यकर्ता

रतलाम। औद्योगिक थाने में ABVP कार्यकर्ताओं की पिटाई के मामले ने तूल पकड़ लिया है. रतलाम पहुंचे प्रभारी मंत्री सचिन यादव के सामने एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ दिया.

मंत्री सचिन यादव के सामने ABVP कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

शनिवार की रात ABVP और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर औद्योगिक थाना परिसर में लाठीचार्ज किया गया था. 4 कार्यकर्ताओं को थाने में बंद कर पिटाई भी की गई थी. घटना के विरोध में ABVP, भाजयुमो और बीजेपी नेताओं के विरोध-प्रदर्शन लगातार जारी हैं. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर प्रभारी मंत्री सचिन यादव से मुलाकात की, लेकिन ठोस आश्वासन नहीं मिलने की वजह से नाराज कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं को मौके से खदेड़ दिया.

बहरहाल एबीवीपी कार्यकर्ताओं के हंगामे के बीच रतलाम शहर और ग्रामीण विधायकों ने भी प्रभारी मंत्री से मामले में चर्चा की है. वहीं नाराज एबीवीपी कार्यकर्ता अब प्रदेश स्तर पर आंदोलन करने की बात कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details