मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम: जिले में फिर सामने आए कोरोना के 11 नए मरीज, ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रहा संक्रमण

जिले में देर रात आई रिपोर्ट में कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 477 हो गई है. और एक्टिव केस 78 हैं जिनका इलाज जारी है.

By

Published : Aug 8, 2020, 12:25 PM IST

11 new corona cases found again in the district
जिले में फिर मिले कोरोना के 11 नए मामले

रतलाम। जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं देर रात आई मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल की रिपोर्ट में कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 477 हो गई है, वहीं मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक्टिव मरीजों की संख्या भी 78 हो गई है. गौरतलब है की जिले में अगस्त माह के 7 दिनों में 82 नए मरीज सामने आ चुके हैं, पॉजिटिव आए मरीजों को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

दरअसल रतलाम जिले में जुलाई माह में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ा है, जिसके बाद अगस्त महीने के 7 दिनों में 82 नए मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

वहीं रतलाम के ग्रामीण क्षेत्रों में भी अब कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है, कल शाम मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल से प्राप्त रिपोर्ट में रतलाम शहर के साथ धोंसवास और भीमा खेड़ी गांव से कुल 11 मरीज सामने आए हैं. जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में जारी है.

बता दें जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 477 हो गई है, वहीं नए क्षेत्रों और ग्रामीण इलाकों से कोरोना मरीज सामने आने से सामुदायिक संक्रमण फैलने का खतरा भी बढ़ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details