मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनी ट्रैप मामला: मोनिका को राजगढ़ लेकर पहुंची इंदौर पुलिस, पिता ने कही बेटी को नौकरी का झांसा देकर गुमराह करने की बात

इंदौर पुलिस मोनिका के गांव तक पहुंची और वहां उसके पिता से चर्चा करने के बाद उनको भी इंदौर लेकर चली गई फिलहाल पुलिस की अगली कार्रवाई क्या होगी यह जांच के बाद ही पता लगेगा.

By

Published : Sep 24, 2019, 1:25 AM IST

Updated : Sep 24, 2019, 7:30 AM IST

पूछताछ करती पुलिस

नरसिंहगढ़/राजगढ़। हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग से जुड़ा मामला राजगढ़ तक पहुंच गया है. जहां राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ तहसील के संवासी गांव में रहने वाली मोनिका यादव को इंदौर की पुलिस सोमवार की रात करीब 10 बजे उसके गांव लेकर पहुंची. जहां पुलिस ने सरपंच इंदर सिंह से पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस मोनिका और उसके पिता को लेकर इंदौर रवाना हुई.

पिता को साथ लेकर इंदौर रवाना हुई पुलिस


वहीं जब मोनिका सरपंच इंदर सिंह के सामने पहुंची तो उसने कहा कि अंकल मुझे माफ कर दो मैं नौकरी के झांसे में आ गई और मुझे उन लोगों ने बड़े लोगों के माध्यम से नौकरी में लगाने की बात कही थी. वहीं मोनिका के पिता भी उनकी बेटी को नौकरी का झांसा देकर गुमराह करने की शिकायत करने की बात कह रहे हैं.


बता दें कि जब इंदौर पुलिस मोनिका के परिजनों से मिलने और उसके घर की जांच करने आई थी तब गांव में ग्रामीणों को जागते हुए देखा तो न ही वह उसके घर गई और न ही पुलिस ग्रामीणों से मिली और गांव के बाहर ही पिता को बुलाकर अपने साथ ले गई.

Last Updated : Sep 24, 2019, 7:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details