मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व मण्डी अध्यक्ष और बीएमओ का विवाद, पुलिस ने पूर्व मण्डी अध्यक्ष पर किया मामला दर्ज

पूर्व मण्डी अध्यक्ष ने जीरापुर अस्पताल के बीएमओ पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए हैं, तो वहीं बीएमओ ने पूर्व मण्डी अध्यक्ष पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Dec 4, 2019, 11:43 AM IST

former-mandi-president-and-bmo-accused-other-for-taking-bribe
पूर्व मण्डी अध्यक्ष और बीएमओ ने लगाए एक दूसरे पर आरोप

राजगढ़। जिले के जीरापुर में पूर्व मण्डी अध्यक्ष और साामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के बीएमओ ने एक-दूसरे पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. बीएमओ विवेक दुबे ने पूर्व मण्डी अध्यक्ष फूलसिंह गुर्जर पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं तो पूर्व मण्डी अध्यक्ष ने बीमएमओ पर एक लाख रूपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है.

जीरापुर अस्पताल के बीएमओ डॉ. विवेक दुबे ने माचलपुर के पूर्व मण्डी अध्यक्ष फूलसिंह गुर्जर पर मारपीट के आरोप लगाते हुए कहा कि फूलसिंह गुर्जर ने आशा चयन को लेकर बात कही जिस पर बीएमओ ने एक लाख रूपए की रिश्वत मांगी, लेकिन रिश्नवत नहीं देने के कारण मण्डी अध्यक्ष फूलसिंह गुर्जर ने बीएमओ पर हमला कर दिया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई और मामला दर्ज कराया गया.

मामले के बाद पूर्व मण्डी अध्यक्ष फूलसिंह गुर्जर ने तहसील कार्यालय के सामने रिश्वत मांगने और उनके साथ अभद्रता करने के विरोध में धरना शुरू कर दिया. वहीं इस मामले के बारे में सीएमएचओ डॉ. केके श्रीवास्तव को बताया गया और डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details