मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेन में जमकर हुई बारिश, फिर भी पानी के लिए परेशान शहर के लोग, कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

रायसेन शहर में बढ़ते पेयजल संकट पर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस का आरोप है कि शहर को पानी सप्लाई करने वाली हलाली परियोजना में जमकर भ्रष्टाचार किया गया है.

By

Published : Oct 1, 2019, 9:37 AM IST

Updated : Oct 1, 2019, 10:03 AM IST

युवक कांग्रेस ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

रायसेन। शहर में बढ़ते पेयजल संकट युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर-पालिका के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा. कांग्रेस का आरोप है कि पेयजल प्रदाय करने वाली हलाली परियोजना में जमकर भ्रष्टाचार किया गया है.

कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि विगत कई महीनों से वार्डो में पीने का पानी नहीं मिल पा रहा है. 33 करोड़ रुपये खर्च कर हलाली परियोजना से पानी देने की योजना थी, लेकिन पैसे बर्बाद कर दिए गए, लोग 500-500 रुपये खर्च कर टैंकर से पानी खरीदने को मजबूर हैं, बावजूद इसके नगर पालिका के कान में जूं तक नहीं रेंग रही.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि गर्मी में तो वाटर लेवल कम कहने की बात कहकर नगर-पालिका पल्ला झाड़ लेती है. लेकिन बारिश होने के बाद भी लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं. अब इस पर क्या सफाई दी जाएगी. उन्होंने कहा कि यदि तीन दिन तक जांच की कार्रवाई नहीं की गई तो वह आंदोलन करने को बाध्य होंगे नगर पालिका सामने उपवास रखकर जनता को नगरपालिका की सच्चाई को उजागर करेंगे.

Last Updated : Oct 1, 2019, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details