मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नदी किनारे मिली लापता नवविवाहिता की चप्पल, जांच में जुटी पुलिस

रायसेन के बेगमगंज में एक महिला अचानक से लापता हो गई. नदी के किनारे उसकी चप्पल और छाता मिलने से पुलिस को महिला के नदी में डूबन का शक है.

By

Published : Aug 10, 2019, 10:39 AM IST

नवविवाहिता लापता

रायसेन। बेगमगंज में एक महिला के लापता होने का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक नवविवाहिता सहेली के घर जाने की कहकर गई थी. जब नवविवाहिता काफी समय बाद अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने अपने स्तर से उसे खोजने की कोशिश की. जब महिला परिजनों को कहीं नहीं मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज महिला की तलाश शुरु कर दी है.

नवविवाहिता लापता
परिजनों ने बताया कि महिला अपनी सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी. महिला जब दो-तीन घंटे घर वापस नहीं आई तो उसके परिजनों ने सहेली के घर जाकर पूछा तो महिला वहां पर नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन कहीं नहीं मिली. इसी दौरान परिजन उसे खोजते हुए बीना नदी के पास पहुंचे, जहां महिला की चप्पलें और छाता मिला है.बेगमगंज थाना प्रभारी ने बताया कि नवविवाहिता की चप्पल और छाता मिला है. पुलिस यह मानकर चल रही है कि शायद महिला किसी काम से नदी में उतरी हो और नदी में पानी के तेज बहाव में वह बह गई हो. ग्रामीण और होमगार्ड के गोताखोर महिला की तलाश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details