मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 17, 2020, 6:53 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना संक्रमण की रोकथाम: सिलवानी नगर परिषद ने शहर को किया सैनिटाइज

रायसेन के सिलवानी में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नगर परिषद ने शहर के मुख्य मार्गों को सैनिटाइज किया. इसके अलावा लोगों को आवश्यकता पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलने की सलाह दी गई.

Silvani city council sanitizes the city
सिलवानी नगर परिषद ने शहर को किया सैनिटाइज

रायसेन।जिले के सिलवानी में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रशासन के द्वारा किए जा रहे प्रभावी उपायों के तहत नगर को सैनिटाइज किए जाने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में नगर परिषद के द्वारा शहर के मुख्य मार्गों सहित मकानों और दुकानों को भी सैनेटाइज किया गया.

सिलवानी नगर परिषद ने शहर को किया सैनिटाइज

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सिलवानी में पूर्व में भी मशीन से दवा का छिड़काव किया जा चुका है. इसके अलावा सैनेटाइज किए जाने का कार्य नगर परिषद अमले के द्वारा किया जा चुका है. इसके अलावा प्रशासन कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कई उपाय कर रहा है. इन उपायों में प्रशासन ने नगर की जनता को ज्यादा से ज्यादा घरों में ही रहने की सलाह दी है. इसके अलावा प्रशासन ने लोगों से कहा कि आवश्यकता पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें. यदि बाहर निकलना भी पड़े तो चेहरे को मास्क से लगाकर निकले. इसके साथ ही सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें. इस तरह लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

शहर में कोरोना मरीजों की संख्या हुई पांच

सिलवानी में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या पांच हो चुकी है, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव की भोपाल एम्स में उपचार के दौरान मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details