मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 2, 2021, 10:07 PM IST

ETV Bharat / state

रायसेन : अज्ञात वाहन की टक्कर में डिप्टी रेंजर की मौत

रायसेन के गैरतगंज से ड्यूटी कर बाइक पर लौट रहे गढ़ी वन परिक्षेत्र के डिप्टी रेंजर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Raisen: Deputy Ranger killed in unknown vehicle collision
रायसेन : अज्ञात वाहन की टक्कर में डिप्टी रेंजर की मौत

रायसेन। जिले के थाना गैरतगंज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद रंगपंचमी पर्व पर ड्यूटी कर लौट रहे बाइक सवार एक डिप्टी रेंजर की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सडक़ हादसा सेहजपुर टोल टैक्स बैरियर से पटी बंधान के बीच होना बताया जा रहा है. गैरतगंज पुलिस ने मृतक डिप्टी रेंजर का शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

जानकारी के अनुसार गैरतगंज तहसील मुख्यालय से 3 किमी दूर भोपाल सागर मुख्य सडक़ मार्ग पर शुक्रवार की शाम लगभग साढे चार बजे वन विभाग के डिप्टी रेंजर असगर मोहम्मद अपनी बाइक से गैरतगंज से डयूटी करके वापस गढ़ी की ओर जा रहे थे. तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें सहजपुर पुलिया के पास मुख्य सडक़ मार्ग पर जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई. सडक़ दुर्घटना में डिप्टी रेंजर का सिर फट गया. मौके पर उनके चेहरे से अधिक खून बह गया.

ट्रक और बस की भिड़ंत, छह से ज्यादा यात्री घायल

गैरतगंज थाना टीआई दीनदयाल आजाद ने बताया कि डिप्टी रेंजर असगर खान शुक्रवार को गैरतगंज में रंगपंचमी पर्व पर पुलिस कर्मियों के साथ ड्यूटी करने पहुंचे. मृतक गढ़ी वन परिक्षेत्र के अंतर्गत राजघाटी वन नाके पर वो पदस्थ थे. घटना के बाद गढ़ी की ओर से आ रहे वन विभाग के वाहन में सवार लोगों ने उन्हें सडक़ पर पड़े देखा और जैसे तैसे उपचार के लिए गैरतगंज अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details