मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नारियल फोड़कर खोली गई शराब दुकान, पुलिस ने कराया सोशल डिस्टेंस का पालन

By

Published : May 7, 2020, 11:11 AM IST

Updated : May 7, 2020, 3:07 PM IST

रायसेन में सरकार के आदेश के बाद मंडीदीप में नारियल फोड़कर शराब दुकान खोली गई. जिसके बाद पुलिस लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने में लगी हुई थी.

Liquor store opened in Raisen
नारियल फोड़ खोली गई शराब दुकान

रायसेन।कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके चलते शराब की दुकानें बंद थीं. सरकार के आदेश के बाद दुकानें खोली जा रही हैं. इसी कड़ी में जिले के औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप में नारियल फोड़ शराब दुकान खोली गई. आबकारी पुलिस और स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में ये दुकान खोली गई. जिसके बाद सोशल डिस्टेंस बनाकर लोग शराब लेने पहुंचे.

नारियल फोड़कर खोली गई शराब दुकान
शराब दुकान के दोनों तरफ लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लगी रहीं. लंबे समय से शराब दुकान बंद होने से परेशान लोग बड़ी संख्या में यहां पहुंचे और इस दौरान पुलिस लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिये सचेत करती रही. दुकान के बाहर भी गोले बनाए गए थे जिसमें लोगों को दूरी कायम रख खड़े रहना था. लेकिन फिर भी लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंस का पालन कराना पुलिस और प्रशासन के लिए चुनौती रहेगी.

बता दें कि मंडीदीप भोपाल से लगा औद्योगिक क्षेत्र है और इसीलिये ये संभावना भी है कि भोपाल से मंडीदीप भी लोग शराब खरीदने के लिए पहुंच सकते हैं. क्योंकि भोपाल रेड जोन में है जिससे यहां के लोग मंडीदीप शराब लेने आ सकते हैं. जिसके चलते पुलिस को मंडीदीप बॉर्डर पर सख्ती और सावधानी बरतने की जरूरत है.

Last Updated : May 7, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details