मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महाविद्यालय बना शराबियों का अड्डा, बाउंड्री वॉल बनाने में नाकाम प्रशासन

रायसेन के सिलवानी शासकीय महाविद्यालय में बाउंड्री वॉल नहीं होने से ये शराबियों का अड्डा बन गया है, जिसे लेकर प्रशासन से कई बार शिकायत भी की गई, लेकिन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

College becomes a hub for alcoholics
महाविद्यालय बना शराबियों का अड्डा

By

Published : Dec 19, 2019, 11:02 PM IST

रायसेन।जिले के सिलवानी में शिक्षा का मंदिर, मदिरालय में तब्दील होता जा रहा है. मामला शासकीय महाविद्यालय का है, जहां अतिक्रमण पर राजस्व विभाग की लापरवाही के चलते महाविद्यालय में बाउंड्री वॉल अभी तक नहीं बन पाई है. जिसके चलते ये शराबियों का अड्डा बन गया. इसे लेकर छात्रों ने कई बार प्रशासन से शिकायत भी की लेकिन प्रशासन की कान में जूं तक नहीं रेंग रही.

दरअसल, जिस भूमि पर बाउंड्री वॉल बनना है, वहां पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर रखा है. जिसे हटाने का काम राजस्व विभाग का है, लेकिन राजस्व विभाग के अधिकारियों की लापरवाही से कॉलेज परिसर की भूमि का सीमांकन अभी तक नहीं हो पाया है. जिससे ये असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है.

बाउंड्री वॉल नहीं होने से आसामाजिक तत्व महाविद्यालय परिसर में बैठकर शराब पीते हैं और बोतल वहीं फोड़ कर चले जाते हैं, जिसके कारण कई छात्राओं को बोतल के कांच भी लग चुके हैं. इसको लेकर कॉलेज के प्राचार्य ने पत्र भी लिखा. लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details