मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 28, 2019, 8:44 AM IST

Updated : May 28, 2019, 8:01 PM IST

ETV Bharat / state

गैंगरेप की शिकार नाबालिग लड़की ने दिया बच्ची को जन्म, अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए आरोपी

गैंगरेप की शिकार आदिवासी नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया है. इस मामले में सात आरोपियों में से चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तरी नहीं हुई है.

मोनिका शुक्ला, पुलिस अधीक्षक

रायसेन। गैरतगंज थाना क्षेत्र में गैंगरेप का शिकार नाबालिग लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया है. लड़की के परिजनों का कहना है कि उन्होंने गैंगरेप की वारदात के बाद मामले की गैरतगंज थाना में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

पीड़िता की मां का कहना है कि गैंगरेप की वारादात के दूसरे दिन ही वो बेटी को लेकर थाने शिकायत दर्ज कराने गई थी, लेकिन पुलिसवालों ने उसकी एक भी नहीं सुनी. गैंगरेप की शिकार हुई नाबालिग द्वारा बच्ची को जन्म देने के बाद अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. लड़की के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने बच्ची को जन्म देने के 18 दिन बाद सात में से चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, हालांकि किसी भी आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

गैंगरेप की शिकार नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म

पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला का कहना है कि जिला अस्पताल से डॉक्टर ने सूचना दी थी कि एक नाबालिग लड़की को डिलीवरी के लिए लाया गया है. इस पर पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान पर मजिस्ट्रेट के सामने रिपोर्ट दर्ज की है. इसी आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

क्या है पूरा मामला
घटना के दिन पीड़िता अपने घर से शाम को मंदिर के लिए निकली थी, इसी दौरान गांव के ही सात लोग उसे किडनैप कर पंचायत भवन ले गए और वहां पर बारी-बारी कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : May 28, 2019, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details