मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजस्‍थान पुलिस ने की विहिप नेता से अभद्रता, ज्ञापन सौंपकर की कार्रवाई की मांग

राजस्थान पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के एक नेता के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके विरोध में संगठन की तरफ से नीमच पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर संगठन की तरफ से विरोध जताया गया, साथ ही इस मामले में कार्रवाई की मांग की गई है.

By

Published : Aug 27, 2020, 4:49 PM IST

Vishwa Hindu Parishad
राजस्‍थान पुलिस ने की मंदसौर के विहिप नेता से अभद्रता

नीमच। राजस्थान पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के एक नेता के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके विरोध में संगठन की तरफ से नीमच पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर संगठन की तरफ से विरोध जताया गया, साथ ही इस मामले में कार्रवाई की मांग की गई है.

राजस्‍थान पुलिस ने की मंदसौर के विहिप नेता से अभद्रता

ज्ञापन में बताया गया कि, विगत दिनों मन्दसौर जिले की सीतामऊ तहसील के तितरोद निवासी और विश्व हिंदू परिषद के विभाग सहमंत्री श्रवण सोनी के साथ राजस्थान की झालावाड में पुलिस ने अभद्र व्‍यवहार किया. मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि, राजस्‍थान पुलिस बिना सर्च वारंट के उनके निवास तितरोद पहुंची और उनके व परिवार की महिलाओं के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया. ज्ञापन में ये भी बताया गया है कि, पुलिस ने अभद्र व्‍यवहार करते हुए कहा कि, 'तुम्हारे साथ जितने भी हिन्दू संगठन हैं, सबको झूठे केस में फंसाएंगे. तुम लोगों को संगठन का कार्य नहीं करने देंगे'.

ज्ञापन में बताया गया है कि, उक्त कृत्य पुलिस ने राजस्थान सरकार के दबाव में किया है. स्‍थानीय कार्यकर्ताओम ने मांग की है कि, जिन पुलिसकर्मियों ने अभद्रता कीस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details